आतंकियों, दंगाईयों पर कार्रवाई से बौखला गए हैं अखिलेश यादव : डा. चन्द्रमोहन

लखनऊ।
भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को सबसे ज्यादा चिढ़ भाजपा सरकार द्वारा आतंकियों, दंगाईयों पर सख्त कार्रवाई से हो रही है। मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ की सरकार ने जिस तरह से प्रदेश में दंगाईयों और आतंकियों पर शिकंजा कसा है, दंगाईयों के बेनकाब चहरे समाज के सामने आने से इनके सबसे बड़े पैरोकार अखिलेश यादव बौखला गए हैं।

पार्टी प्रदेश मुख्यालय पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार नाकामी का रिकार्ड बना रही है, ऐसा बेतुका बयान देकर श्री यादव अपनी बौखलाहट ही जाहिर कर रहे हैं। इनके इस बयान के कई मायने भी हैं। पहला यह कि इनका यह बयान साबित करता है कि सपा जैसी क्षेत्रीय पार्टी के स्वयंभू राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद भी उनकी सोच देश विरोधी ताकतों को संरक्षण देने की है। पूर्व मुख्यमंत्री ने अपनी सपा सरकार के दौरान आतंकियों से मुकदमे वापस लेने की कार्रवाई की थी। अखिलेश यादव का बयान यह भी साबित करता है कि उन्हें जमीनी हकीकत का भान नहीं हैं। यही वजह है कि उन्हें प्रदेश की भाजपा सरकार की विकास योजनाएं दिखाई नहीं दे रही हैं।

प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि प्रदेश सरकार में किसानों की आय दोगुनी करने के लिए व्यापक स्तर पर प्रयास चल रह है। इन उपायों से किसानों में खुशहाली बढ़ी है जबकि सपा सरकार में किसान आत्महत्या कर रहा था। सपा सरकार में भ्रष्टाचार के मसले रोज सामने आ रहे हैं, आम जनता इस भ्रष्टाचार की बड़ी कीमत चुका रही है। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति अपना रखी है। चुन-चुन कर भ्रष्टाचारियों पर सख्त कार्रवाई हो रही है। कोई कितना भी प्रभावशाली क्यों न हो भाजपा सरकार में भ्रष्टाचारी बच नहीं सकता है। भ्रष्टाचारियों पर सख्त कार्रवाई होता देख अखिलेश यादव को यह डर भी सता रहा है कि देर-सबेर उनपर भी कार्रवाई हो सकती हैं।

प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि यही वजह है कि अखिलेश यादव वह सभी प्रयास कर रहे हैं जिससे उनकी सरकार के भ्रष्टाचार के मामले से भाजपा सरकार का ध्यान बंट सके। सपा सरकार के कार्यकाल में अखिलेश यादव की कारस्तानी से आजिज जनता आज भी उनके शासनकाल को याद कर कांप उठती है। यही वजह है कि हर चुनाव में वह उन्हें पटखनी दे रही है। जिस तरह से अखिलेश यादव अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं उससे चिढ़ी प्रदेश की जनता उन्हें आगे भी बुरी हार देने का मन बना चुकी है।
btnimage