पूर्व मुख्यमंत्री के सामने जय श्री राम का जयकारा लगाने वाले युवक पर जानलेवा हमला

लखनऊ (17 फरवरी 2020)।
भारतीय जनता पार्टी ने समाजवादी पार्टी के हंगामे को नौटंकी बताते हुए कहा कि अखिलेश यादव के सामने जय श्री राम का पवित्र नारा लगाने पर युवक पर जानलेवा हमला करने वाले सपाइयों से समाज को खतरा है। फिर भी सपा अपना अपराध छिपाने के लिये सपा के विधान मण्डल दल के नेता राम गोबिन्द चौधरी भाजपा पर सतही और आधारहीन तथ्यहीन और गैरजिम्मेदाराना आरोप लगा रहे है।



भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि अखिलेश यादव की सुरक्षा में सैकड़ों सुरक्षा कर्मी है उन्हें यह बात साफ करनी चाहिए कि क्या वह श्रीराम विरोधी है या श्रीराम के नाम से परहेज करते है? आखिर किन राजनीतिक मजबूरियों के कारण वे जय श्रीराम का नारा लगाने वाले युवक पर बिफर पडे़।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता हरीश चंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि गुंडागर्दी करना और फिर विक्टिम कार्ड खेलना सपाइयों की फितरत बन चुकी है। सपा मुखिया अखिलेश जी अराजकता को शह देते हुए स्वयं भी समाज में हिंसा व नफरत फैलाने वाले तत्वों के साथ खड़े हैं और झूठ का प्रपंच फैला रहे हैं। उन्हें राम के नाम से नफरत और सीएए पर दुष्प्रचार कर हिंसक गतिविधियां व प्रदर्शन करने वाले असामाजिक तत्वों से प्रेम है तथा अपने को विपक्षी दलों की दौड़ में आगे लाने हेतु इस प्रकार की ओछी बयानबाजी कर रहें हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश अब मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में विकास के पथ पर आगे बढ़ चुका है इसलिए विपक्ष की विभाजनकारी व नकारात्मक राजनीति की दाल अब नहीं गलने वाली है।
btnimage