उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोनभद्र में 55 परियोजनाओं का लोकार्पण किया

सोनभद्र।
उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने सोनभद्र के घोरावल विधानसभा के औराई गांव के सरदार पटेल इंटर कालेज में 61 करोड़ की लागत की 55 परियोजनाओं का लोकार्पण किया। इस अवसर पर बेसिक शिक्षा मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री सतीश चंद्र द्विवेदी भी मौजूद रहे।



जनसभा को सम्बोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने विपछियों पर जमकर हमला बोला काशी अयोध्या में मंदिर निर्माण शुरू हुआ और भगवान की कृपा से सोनभद्र में सोने का भंडार मिल गया जिससे पूरे प्रदेश की गरीबी दूर होगी। इतना ही नही यह भी पता चला है यहां यूरेनियम का भी भंडार मिला है, ललितपुर में प्लैटिनम का भंडार मिला है। यह सुखद समाचार है सपा बसपा 2022 के चुनावों में अभी से सीएम पद का सपना देखने लगे हैं सीएए पाकिस्तान अफगान और बांग्लादेश से आये लोगो को नागरिकता देने के लिए कानून बनाया गया है, विपक्षी दलों की साजिश को जनता समझ रही है।

डिप्टी सीएम बोले एमपी के सीएम कमलनाथ सर्जिकल स्ट्राइक का प्रमाण मांग कर भारत की सेना के शौर्य को अपमानित करने का काम किया है। वारिश पठान ने धमकी देने का काम किया ऐसे देश विरोधी तत्वों से सावधान रहने की जरूरत है। अखिलेश यादव कहते हैं 351 सीटो पर जीतेंगे, आप 51 सीटों तक सीमित हो जाएंगे बसपा के साथ मिलकर भी आप नहीं जीत पाए थे।
btnimage