UPCM का हेलीकाप्टर रोकनें वाली ममता अपनी हार नहीं रोक पाएगीं- डाॅ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय

लखनऊ (03 फरवरी 2019)।
UPCM NEWS, भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने पश्चिम बंगाल में UPCM के हेलीकाप्टर का उतरने से रोकने पर तल्ख प्रतिक्रिया व्यक्त की। डाॅ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि हेलीकाप्टर रोकने वाली ममता तेजी से उनकी तरफ बढ़ रही हार को नहीं रोक पाएगी।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि सीपीएम की तुष्टीकरण व दमनकारी राजनीति का जैसा अंत बंगाल में हुआ था वैसे ही ममता बनर्जी के राजनीतिक किले के ढहने का समय आ चुका है। डाॅ. पाण्डेय ने कहा कि ममता बनर्जी को लोकसभा चुनाव में अपनी करारी शिकस्त का नाद सुनाई देने लगा है जिससे व लोकतांत्रिक मूल्यों की हत्या करके तानाशाही का व्यवहार कर रही है। पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को रोकने का प्रयास किया और अब बालुरघाट में रैली को सम्बोधित करने जा रहे UPCM के हेलीकाप्टर का उतरने से रोका गया है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ममता की सरकार में बहुसंख्यक हिन्दुओं का दमन हो रहा है और उनकी सरकार अंधी बहरी और गूंगी बनी हुई है। लेकिन अब बंगाल ने गुण्डागर्दी, तुष्टिकरण, दमन, शोषण के वातावरण से मुक्ति का संकल्प कर लिया है। ममता ने UPCM का हेलीकाप्टर उतरने से रोककर आलोकतांत्रिक राजनीतिक व्यवहार करके गलत परम्पराओं को जन्म दिया है। लेकिन वह भूल रही है कि हेलीकाप्टर उतरने से तो उन्होंने रोक दिया है लेकिन बंगाल के जनसैलाब से उठने वाली प्रचण्ड आंधी को वह नहीं रोक पाएगीं जो उनके अत्याचारी साम्राज्य के तिनके-तिनके को उड़ा देगी। बंगाल PM-मोदी के नेतृत्व में सांस्कृतिक वैभव पुनः प्राप्त करने का संकल्प ले चुका है।
btnimage