UPCM मंत्रिमंडल के प्राविधिक शिक्षा मंत्री ने विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास किया

उत्तर प्रदेश (लखनऊ)।
UPCM मंत्रिमंडल के चिकित्सा शिक्षा एवं प्राविधिक शिक्षा मंत्री आशुतोष टंडन ने इन्दिरा नगर में लगभग 39 लाख रूपये की लागत से 1.2 कि.मी. की फरीद नगर, चांदन मार्ग से तकरोही बाज़ार तक, दीनदयालपुरम की सड़क निर्माण का कार्य, गाज़ीपुर गाँव में श्री दुर्गा मन्दिर से भाग्य विद्या मन्दिर से होते हुए ट्रांसफार्मर के समीप तक इंटरलाॅकिंग और सड़क एवं जल निकासी हेतु नाली के निर्माण के कार्य का शिलान्यास किया।

प्राविधिक शिक्षा मंत्री इन्दिरा नगर में विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास करते हुए
प्राविधिक शिक्षा मंत्री इन्दिरा नगर में विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास करते हुए

इस अवसर पर चिकित्सा शिक्षा एवं प्राविधिक शिक्षा मंत्री ने कहा कि आज सड़क निर्माण और विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास किया गया है। इसके साथ ही वार्डों में सम्पूर्ण विकास के कार्य कराए जा रहें हैं। उन्होंने कहा कि सरकार की प्राथमिकता है कि प्रदेश में अवस्थापना सुविधाओं का लाभ समाज के प्रत्येक वर्ग तक पहुँचे। उन्होंने क्षेत्रवासियों को आश्वासन दिया यह क्षेत्र किसी भी सड़क एवं पार्क निर्माण से वंचित नहीं रहेगा। इसके लिए लगातार विकास कार्य कराए जा रहें हैं। सरकार विकास कार्य के लिए कटिबद्ध है।

इस अवसर पर पार्षद रामकुमार वर्मा, पार्षद दिलीप कुमार श्रीवास्तव, संदीप पाठक, पूर्व पार्षद अवधेश मिश्रा, वेद प्रकाश, मनोज प्रजापति एवं स्थानीय नागरिक उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
btnimage