मंत्री नन्द गोपाल नन्दी ने प्रयागराज विशेष सदस्यता अभियान में लोगों को BJP की सदस्यता दिलवाई

प्रयागराज।
मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी और दक्षिणी प्रयागराज के विधायक प्रयागराज के मीरापुर मंडल में बूथ संख्या 175, रोटरी पार्क में आयोजित विशेष सदस्यता अभियान का आयोजन हुआ। जिसमें भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे, जिन्हें सदस्यता दिलवाई और उनका फॉर्म अपने हाथों से भरवाया। आज देश में भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान में जुड़ने के लिए लोग लंबी कतार में खड़े हैं और वो केंद्र सरकार के दूरदर्शी सोच का नतीजा है। लोग केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार के योजनाओं से दिन प्रतिदिन लाभान्वित हो रहे हैं।



मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने कहा कि माननीय मोदी जी का सपना है कि 2022 तक हर व्यक्ति का अपना पक्का मकान हो उस दिशा में सरकार ने लाखों की संख्या में लोगों को अपना देने का काम किया है, आयुष्मान योजना से हर गरीब अब 5 लाख तक का इलाज करवा सकता है अब इलाज के अभाव में किसी गरीब की मौत नही होती है। शौचालय का निर्माण करवाकर महिलाओं को इज्जत और सम्मान देने का कार्य भी हमारी सरकार ने किया है। तीन तलाक बिल को पूर्ववर्ती सरकार ने एक राजनीतिक मुद्दा बना कर लोगों को उलझा कर वोट लूटने का काम करते थे उस पर भी हमारी सरकार ने तीन तलाक बिल पास करवाकर मुस्लिम बहनों के लिए समाज मे एक बराबरी का दर्जा देने का काम किया है और यही है सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास क्योंकि अगर सबका विश्वास न होता तो हैम ये कार्य पूरा नही कर पाते।

मंत्री नन्द गोपाल नन्दी ने प्रयागराज विशेष सदस्यता अभियान में लोगों को BJP की सदस्यता दिलवाई

मंत्री नन्दी ने पार्क के रखरखाव के लिए वह के समिति को भी बधाई दिया और कहा कि पर्यावरण संतुलन में आम जन की भागीदारी सबसे ज्यादा है क्योंकि घर, समाज, से शुरू होकर ही ये मुहिम देश के हर व्यक्ति तक महुचेगा और देह के हर व्यक्ति की साझेदारी अनिवार्य है। लोग मोदी सरकार की दूरदर्शी सोच और प्रदेश सरकार के मुखिया माननीय योगी अदित्यनाथ जिनके संकल्प का नतीजा है कि प्रदेश निरंतर विकास पथ पर अग्रसर है। उत्तर प्रदेश अब उत्तम प्रदेश के नाम से जाना जाता है ये बात देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अम्बानी ने भी इंवेअटर समिट में कही थी कि उत्तर प्रदेश की कमान आज परम तपस्वी योगी आदित्यनाथ जी के हाथों में सुरक्षित है और जिस तरह निरंतर प्रदेश सरकार कार्य कर रही है वो दिन दूर नही जब उत्तर प्रदेश आर्थिक केंद्र बन जायेगा।

कार्यक्रम में अनिल झल्लर, राजेश गुप्ता, विजय कृष्ण मेहता, पूजा कक्कड़, पार्षद, के साथ भारी संख्या में कार्यकर्ता व वह के निवासी उपस्थित रहे।
btnimage