UP_Dy_CM ने प्रयागराज में विजय संकल्प रैली को सम्बोधित किया

प्रयागराज (26 मार्च, 2019)
UP_Dy_CM केशव प्रसाद मौर्य ने प्रयागराज में कहा कि भाजपा की लोकप्रियता से विपक्ष बौखलाहट में हैं, कोई लुटेरों का गठबंधन बना रहा है तो कोई बहत्तर हजार रुपये सालाना गरीबों को देने का वादा कर रहा है। बौखलाहट का आलम यह है कि वह बारह हजार महीने की बात ही कर रहे है और साल का बहत्तर हजार बताया जा रहा है।

UP_Dy_CM केशव प्रसाद मौर्य ने होला गढ़ स्थित आजाद पार्क में विजय संकल्प रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जिस ईमानदारी से पांच साल देश की सरकार चलाई है वह अद्वितीय है। पिछले पांच सालों में सरकार पर एक भी दाग नहीं लगा है। इसपर भी आकंठ भ्रष्टाचार में डूबे हुए लोग जो स्वयं जमानत पर हैं। देश के ईमानदार और कर्मठ प्रधानमंत्री पर आरोप लगा रहे हैं। जनता ऐसे झूठे बेईमानों को कभी माफ नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लगातार देश के विकास और गरीबों के उत्थान के लिए काम करते रहें हैं। उन्होंने ना केवल राष्ट्रीय स्तर पर देश का तीव्र गति से विकास किया बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी देश की छवि को भी चमकाया है। आज भाजपा का विरोध करते-करते विपक्ष देश के विरोध पर आमादा हो गया है।

इस अवसर पर प्रदेश सरकार के मंत्री गिरीश यादव ने कहा कि भाजपा की लहर में विपक्षी पार्टियों धराशायी हो गई हैं। तभी राष्ट्रविरोधी बयानबाजी विपक्ष द्वारा की जा रही है जो उनकी हताशा का संकेत है। उन्होंने कहा कि यह भारत का ही नहीं विश्व का चुनाव है और साथ ही साथ भारत माता के सच्चे सपूत को पुनः प्रधानमंत्री पद का दायित्व मिले इस महत्व पूर्ण निर्णय का चुनाव है।

विजय संकल्प सभा में केसरी देवी पटेल विधायक, प्रवीण पटेल विधायक, विक्रमाजीत मौर्य विधायक, संजय गुप्ता विधायक, आर के पटेल, अमरनाथ तिवारी आदि ने भी विचार व्यक्त किये।

Related Articles

Back to top button
");pageTracker._trackPageview();
btnimage