UP_Dy_CM केशव प्रसाद मौर्य ने सांसद के साथ देखी सड़क की गुणवत्ता

कुशीनगर (10 जून, 2019)।
UP_Dy_CM
केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को कुशीनगर में नगर पालिका परिषद हाटा क्षेत्र के ढ़ाढा में नवनिर्मित सड़क का जायजा लिया। उक्त सड़क का निर्माण 44 लाख 19 हजार रूपये की लागत से हुआ है। सात सौ मीटर लंबी सड़क का जायजा लेने के साथ ही खुदवाकर गुणवत्ता देखी। मानक के अनुसार निर्माण कार्य होने से UP_Dy_CM संतुष्ट दिखे।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि गुणवत्तापूर्ण सड़कों का निर्माण कराना सरकार की प्राथमिकता है। सड़कों के निर्माण में लापरवाही करने वाले विभागीय अधिकारियों पर कार्रवाई होगी। उन्होंने सड़क की मोटाई व निर्माण में प्रयोग की गई सामग्री पर संतोष व्यक्त किया।

निरीक्षण के दौरान लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों की घबड़ाहट बढ़ी हुई थी। निरीक्षण सकुशल संपन्न होने पर विभागीय अधिकारियों ने राहत की सांस ली। केशव प्रसाद मौर्य ने लोक निर्माण के आला अफसरों को नियमित भ्रमण कर सड़कों की गुणवत्ता बनाए रखने के निर्देश दिए।

इस दौरान सांसद विजय कुमार दूबे, जिलाध्यक्ष जयप्रकाश शाही, लोकनिर्माण विभाग के एक्सीयन प्रेमपाल सिंह, ए.ई. डीके मिश्र, जे.ई. दीपक कुमार, चीफ एस.पी. सक्सेना, वी.वी. श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

btnimage