UPCM बोले देश के हर कोने से एक ही आवाज आ रही कि एक बार फिर मोदी सरकार

उत्तर प्रदेश (27 अप्रैल, 2019)।
UPCM ने शाहजहांपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं अभी कन्नौज से आ रहा हूं, मुझे पता चला कि गठबंधन की रैली में नंदी बाबा आ गए थे। गठबंधन की रैली में घुस आए नंदी बाबा को जब यह पता चला कि वह रैली कसाईयों का समर्थन करने वालों की हो रही है तो उन्होंने रौद्र रूप दिखाया। नंदी बाबा को हटाने के सारे जतन किए गए, लेकिन कोई सफल नहीं हुआ। जब मुझे जानकारी मिली तो मैंने प्रार्थना की, हे नंदी बाबा ये काम आपका नहीं, अपना श्राप बाद में देना, जनता को अपना काम करने दीजिए। उसके बाद नंदी बाबा वापस चले गए। अब पशुयोनि में जन्म लेने वाला गौवंश भी इनको बख्शने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि मोदी जी जब भाषण देते हैं तो पाकिस्तान के इमरान खान को पसीना आ जाता है।

UPCM ने शाहजहांपुर के साथ बहराइच और बाराबंकी में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। UPCM ने कहा कि, जब हमारी सरकार आई और सुरेश खन्ना मंत्री बने तो उन्होंने पूछा कि कैबिनेट मीटिंग के लिए क्या मुद्दे होने चाहिए। मैंने उनसे पूछा कि समाजवादी पार्टी की मीटिंगों में क्या मुद्दे लाए जाते थे तो उन्होंने कहा कि वे तो आतंकियों के केस ही खत्म करते रहते थे।

UPCM ने कहा कि जब यूपीए की सरकार थी तो पाकिस्तान के सैनिक हमारे जवानों के सिर काटकर ले जाते थे, चीन हमारी सीमा में घुस आता था, लेकिन मोदी सरकार में किसी भी किसी देश की हिम्मत नहीं है कि वह आंख भी दिखा सके। PM-मोदी जब भाषण देते हैं तो पाकिस्तान के इमरान खान को पसीना आ जाता है। इमरान इस बात को लेकर डर जाते हैं कि कहीं भारत उनके देश में चल रहे आतंकी कैंपों पर हमला न कर दे। कांग्रेस की सरकार में 270 जिले आतंकवाद और नक्सलवाद से पीड़ित थे, लेकिन देश सुरक्षित हाथों में गया और अब केवल 5 से 6 जिले ही इससे पीड़ित हैं और जल्द इस आतंकवाद का खात्मा हो जाएगा।

UPCM ने कहा कि देश के हर कोने से एक ही आवाज आ रही कि एक बार फिर मोदी सरकार। सबकी एक ही तमन्ना है। उत्तर-दक्षिण-पूरब और पश्चिम से लेकर जवान, बुजुर्ग, महिला, पुरुष, सबके मन में एक उमंग, एक उत्साह है। यह उत्साह नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने को लेकर है। उन्होंने कहा कि 2014 से ज्यादा 2019 में व्यापक समर्थन मिल रहा है। कहा कि 2014 में नरेंद्र मोदी का केवल नाम था, 2019 में मोदी के नाम के साथ ही उनका काम भी है। 5 साल में सबका साथ सबका विकास के तहत पूरे देश में परिवर्तन लाया गया है, विकास की गंगा बहाई गई है।

UPCM ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सबसे बड़ी अनाज की मंडी शाहजहांपुर है। हम सब की कोशिश है कि शाहजहांपुर ही नहीं पूरे प्रदेश के किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य लागत से डेढ़ गुना उन्हें फायदा हो, इसके लिए वह खुद प्रदेश की सबसे बड़ी मंडी शाहजहांपुर में दौरा करने आते हैं। योगी जी ने लोगों से कहा कि जब सपा सरकार में कैबिनेट की पहली बैठक होती है तो आतंकवादियों के मुकदमें समाप्त किए जाते हैं, लेकिन जब भाजपा सरकार की पहली कैबिनेट मीटिंग होती है तो किसानों का कर्जा माफ किया जाता है, अवैध बूचड़खाने पर रोक लगाई जाती है, साथ ही बहनों और माताओं की इज्जत से खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन किया जाता है।

UPCM ने कहा कि आज सभी को बिजली मिल रही है, आज सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हुए हैं। आप लोगों को याद होगा जब सपा और बसपा की सरकारों में प्रदेश में आए दिन दंगे होते थे। बहन बेटियों की इज्जत सुरक्षित नहीं थी। प्रदेश के संसाधनों को सपा-बसपा की सरकारों ने जमकर लूटा। प्रदेश में अपराधियों का बोलबाला था। पहले की सरकारें इन अपराधियों को मुख्यमंत्री आवास पर बुलाकर सम्मानित करती थीं। लेकिन जब भाजपा की सरकार प्रदेश में बनी तो हमने सुरक्षा को प्राथमिकता दी। आपने देखा होगा कि अपराधी या तो जेल में हैं या फिर श्रामनाम सत्य हैश् की यात्रा पर निकल चुके हैं।

Related Articles

Back to top button
btnimage