UPCM योगी और PM मोदी गरीबों और पिछड़ों की आवाज हैं : स्वतंत्र देव सिंह

लखनऊ (15 सितम्बर, 2019)।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सेवा सप्ताह के अंतर्गत देवरिया के जिला चिकित्सालय में रोगियों को फल वितरण कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी प्राप्त की। सम्बधित स्वास्थ-चिकित्सा अधिकारियों को रोगियों की सेवा सुचारू रूप से करने का निर्देश दिया। प्रदेश अध्यक्ष ने सलेमपुर में भूत पूर्व सांसद स्व. हरिकेवल प्रसाद की पुण्यतिथि पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा व किसान सभा को सम्बोधित किया।

UPCM योगी और PM मोदी गरीबों और पिछड़ों की आवाज हैं : स्वतंत्र देव सिंह

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जनभागीदारी के बिना समाज में अपेक्षित परिवर्तन नहीं लाया जा सकता हमें समाज में नशामुक्ति और सिंगल यूज प्लास्टिक का इस्तेमाल ना करने का जन अभियान चलाना चाहिए। गरीबों और पिछड़ों की आवाज आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ है। जो निरन्तर गरीब कल्याण के कार्यक्रम कर रहे है।

UPCM योगी और PM मोदी गरीबों और पिछड़ों की आवाज हैं : स्वतंत्र देव सिंह

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार किसानों की खुशहाली व गरीबों के सम्मान के लिए कार्य कर रही है, 2024 तक हर गरीब का पक्का मकान होगा। भाजपा गरीबों की सेवा करने के लिए बनी है। स्व. हरिकेवल प्रसाद का जीवन गरीबों, शोषितों, वंचितों के हक के लिए संघर्ष करने में बीता, जो संघर्ष करता है, तपस्या करता है। इतिहास में उसी का नाम दर्ज होता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्व. हरिकेवल प्रसाद के सपने को पूरा कर रहे हैं। गरीबों को पक्का मकान, शौचालय समेत अन्य योजनाओं का लाभ दिला रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह ने एक झटके से जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म कर दिया। ऐसा निर्णय लेने का साहस किसी में नहीं था।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से सांसद रविद्र कुशवाहा, क्षेत्रीय अध्यक्ष डा. धर्मेद्र सिंह, विधायक जन्मेजय सिंह, जिलाध्यक्ष अन्तर्यामी सिंह, काली प्रसाद, सुरेश तिवारी, संजय यादव व गंगा सिंह कुशवाहा, पूर्व मंत्री राजधारी सिंह, केतकी सिंह, पूर्व सांसद शरद त्रिपाठी, नीरज शाही, विजय दुबे आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
btnimage