#BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आज लखनऊ में चश्मा वितरण करेगें

लखनऊ।
#BJP (भारतीय जनता पार्टी) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर आयोजित सेवा सप्ताह के तहत कमजोर दृष्टि से ग्रसित लोगों को चश्में वितरित करेगें। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह 15 सितम्बर को सुबह 10 बजे प्रियदर्शनी कालोनी, पुरनियां-सीतापुर रोड़ पर स्थित विधायक नीरज बोरा के कार्यालय पर चश्में वितरित करेगें। इसके साथ ही पिछड़ा वर्ग मोर्चा के नेतृत्व में आयोजित चश्मा वितरण कार्यक्रम प्रदेश के सभी जिलों में चलाया जाएगा। पार्टी के कार्यकर्ता व पिछड़ावर्ग मोर्चा कमजोर दृष्टि वाले गरीब भाई-बहनों को निःशुल्क चश्मा वितरण करेगें।

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर सेवा को ही संगठन मानकर कार्य किया और राजनीति की परिभाषा को बदलकर सेवा को राजनीति का माध्यम बनाया। सेवा केे संकल्प को लेकर चलते हुए पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर युवा मोर्चा के नेतृत्व में प्रदेश में रक्तदान शिविरों का आयोजन किया गया। प्रदेश के सभी 75 प्रशासनिक जिलों में रक्तदान शिविरों का आयोजन किया गया।

प्रदेश मंत्री व रक्तदान शिविर के प्रदेश प्रभारी देवेश कुमार कोरी ने जानकारी देते हुए बताया कि रक्तदान महादान के संकल्प के साथ बड़ी संख्या में रक्तदान करने के लिए पार्टी कार्यकर्ता आगे आए। आज 14 सितम्बर को प्रदेश में 5925 कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया तथा इसके साथ ही कोरोना से जंग जीत चुके 63 कार्यकर्ताओं ने प्लाज्मा भी डोनेट किया। सेवा कार्यों का यह क्रम अनवरत रूप से चलता रहेगा।

Related Articles

Back to top button
btnimage