लखनऊ में प्रॉपर्टी डीलर को बदमाशों ने मारी गोली, पुलिस कर रही जाँच

यूपी सीएम न्यूज़। राजधानी के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों ने इकाना स्टेडियम के पीछे एक युवक के पैर में गोली मारकर कार, मोबाइल फोन व पैसे लूट कर फरार हो गए। पीड़ित ने इसकी सूचना 112 नंबर पर दी। सूचना मिलते ही मौके पर आला अधिकारियों सहित सुशांत गोल्फ सिटी के थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और घायल को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया जहां युवक की हालत सामान्य बताई जा रही है।

वहीं इस संबंध में एडीसीपी पूर्णेन्दु का कहना है कि बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस टीमें लगा दी गई है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

लॉकडाउन खुलते ही बदमाश बेखौफ हो गए हैं। सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों ने कमिश्नरेट पुलिस को चुनौती देते हुए एक युवक को गोली मारकर उसकी कार मोबाइल फोन और पैसे लूट कर फरार हो गए।

जानकारी अनुसार आदित्य शुक्ला पुत्र हृदय नारायण शुक्ला निवासी त्रिवेदी नगर बाराबंकी हाल पता यहियामाऊ इकाना स्टेडियम के पीछे गाड़ी संख्या up 32 jw 8575 खड़ी कर किसी से फोन पर बात कर रहे थे। उसी दौरान तीन युवक वहां पहुंचे और उनसे अभद्रता करने लगे, जब उन्होंने इसका विरोध किया तो बदमाश उनके पैर में गोली मारकर उनकी कार, मोबाइल फोन, पैसा छीन कर फरार हो गए। उन्होंने घटना की सूचना 112 नंबर पर दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत सामान्य बताई जा रही है। आदित्य शुक्ला प्रॉपर्टी का कार्य करते हैं। एडीसीपी दक्षिण पूर्णेंदु सिंह ने बताया कि प्रॉपर्टी के लेन-देन के विवाद की बात को लेकर भी जाँच पड़ताल चल रही है।

सम्पर्क

UPCM NEWS RISHI KUMAR SHARMA

EMAIL : [email protected] / [email protected]

Contact : 9454451726

Website : https://www.upcmnews.com/​​​​​​

Facebook​ : https://www.facebook.com/upcmnewseditor

Twitter​ : https://twitter.com/upcmnews

Related Articles

Back to top button
");pageTracker._trackPageview();
btnimage