UPCM ने कासगंज में दैवीय आपदा और डकैती की घटना के मृतकों के आश्रितों व घायलों को आर्थिक सहायता प्रदान की

उत्तर प्रदेश (कासगंज)।
UPCM ने जनपद कासगंज के गांव फरौली पहुॅचकर तहसील सहावर, पटियाली और कासगंज में दैवीय आपदा की घटनाओं में 06 मृतकों के आश्रितों और कस्बा सहावर व अमांपुर में डकैती की घटना के 04 मृतकों के आश्रितों एवं 08 घायलों को आर्थिक सहायता की कुल 44 लाख रुपये की धनराषि के चेक प्रदान किए।

UPCM ने फरौली गांव (ब्लाॅक सहावर) स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय में पिछले दिनों कस्बा सहावर एवं अमांपुर में डकैती की घटना के 04 मृतकों स्व. चन्द्रपाल सिंह, स्व. रामदास, स्व. चम्पादेवी, स्व. मायादेवी के आश्रितों को आर्थिक सहायता के रूप में 04-04 लाख रुपये और 08 घायलों – अखिलेष, ओम प्रकाष, रजनी, रचना, पूजा, राजकुमार, आरती, अजय कुमार को 50-50 हजार रुपये की धनराषि के चेक प्रदान कर राहत दी। इस मौके पर उन्होंने आंधी-तूफान में तहसील पटियाली और कासगंज के 03 मृतकों-स्व. फुलवारी, स्व. माला, स्व. मनोज के परिजनों को 04-04 लाख रुपए की आर्थिक सहायता की धनराषि के चेक भी प्रदान किए।

UPCM ने डकैती और दैवीय आपदा की दुःखद घटना में मृतकों के परिजनों को सांत्वना प्रदान करते हुये हर संभव सहायता मुहैया कराने का भरोसा दिलाया। उन्होंने फरौली गांव के मृतक स्व. सुरेष पुत्र पंजाबी लाल के घर जाकर मृतक को श्रद्धांजलि अर्पित की और शोक संतप्त परिजनों को ढांढ़स बंधाया। उन्होंने इस मौके पर आंधी-तूफान की घटना के 03 मृतकों-स्व0 सुरेष, स्व. ममता, रीवम के परिजनों को आर्थिक सहायता के रूप में 04-04 लाख रुपए की धनराषि के चेक प्रदान किए।

इस अवसर पर पशुधन मंत्री एस.पी. सिंह बघेल, जनपद के प्रभारी मंत्री सुरेश पासी, सांसद राजवीर सिंह सहित जनप्रतिनिधिगण एवं शासन-प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Captcha loading...

btnimage